उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ईयरफोन बना काल, ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

हाथरस में तालाब रेलवे क्रॉसिंग के पास हाथरस से मथुरा की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. युवक के कान में ईयरफोन लगा हुआ था. हादसे का पता चलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक बीकॉम सेकंड ईयर का छात्र था.

By

Published : Mar 23, 2021, 10:46 PM IST

युवक की मौत
युवक की मौत

हाथरस:जिले के तालाब रेलवे क्रॉसिंग के पास मंगलवार सुबह हाथरस से मथुरा की ओर जा रही ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, युवक के कान में मोबाइल का ईयरफोन लगा हुआ था. इस हादसे के बाद काफी देर तक ट्रेन रुकी रही. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जीआरपी ने पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

इसे भी पढ़ें-रेलवे लाइन पर मिले दो शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

युवक के साथ लड़की भी थी
नगर के रमनपुर मोहल्ले की सियाराम कॉलोनी में रहने वाले वीरपाल सिंह का बेटा रोहित (19 वर्ष) बागला कॉलेज में बीकॉम सेकंड ईयर का छात्र था. मंगलवार की दोपहर वह कॉलेज से घर रेलवे ट्रैक के सहारे लौट रहा था. तभी वह ट्रेन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि उसके कान में ईयरफोन लगा हुआ था.

वहीं, एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि एक लड़की भी उसके साथ थी. लड़के ने मौके पर लड़की को धक्का दे दिया, लेकिन वह खुद ट्रेन की चपेट में आ गया. मृतक का शव ट्रेन की दोनों पार्टियों के बीच पड़ा हुआ था. ट्रेन के वहां से रवाना होने के बाद ही शव को जीआरपी द्वारा हटाया जा सका. घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि युवक किन परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आया और कैसे उसकी मौत हुई, यह तो जांच-पड़ताल के बाद ही साफ हो सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details