उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चोरी हुई 25 लाख की दवा बरामद, दो चोर गिरफ्तार

यूपी के हाथरस में ट्रक से 25 लाख की दवाई की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार चोरी की गई दवाई की 246 पेटी बरामद की है.

By

Published : Mar 7, 2021, 10:07 PM IST

चंदपा कोतवली हाथरस.
चंदपा कोतवली हाथरस.

हाथरसः जिले की चंदपा कोतवली इलाके में ट्रक से चोरी हुए दवाई के कार्टून का पुलिस ने खुलासा करते हुए रविवार को दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शातिरों को 25 लाख रुपये की कीमत की चोरी की गई दवाई की 246 पेटी बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देश पर चंदपा कोतवली पुलिस ने पप्पी उर्फ प्रकाशचन्द्र निवासी हाफिजपुर थाना हाफिजपुर जनपद हापुड़, योगेन्द्र निवासी मसौटा थाना मसूरी जनपद गाजियाबाद को गिरफ्तार किया है.


ढाबे पर खड़े ट्रक से हुए थे दवा के कार्टून चोरी
देवेन्द्र पालीवाल पुत्र ओमप्रकाश निवासी ए-31-32, बादलपुर, जनपद गौतमबुद्ध नगर शुक्रवार को चंदपा कोतवली को तहरीर दी थी कि उनकी ट्रांस्पोर्ट कम्पनी फलाईंग ग्रिन कैरियर का ट्रक इन्दौर से गलीनमार्क कंपनी से दवाई भरकर गाजियाबाद के लिए चला था. चालक एवं सह चालक बाईपास खाना खाने के लिए रुके और वहीं पर सो गये थे. सुबह उठने पर गाड़ी में रखी दवाईयों के कार्टून नहीं थे. तहरीर के आधार पर चंदपा कोतवली पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था. गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में चंदपा कोतवली की प्रभारी निरीक्षक नीता सिंह थाना, उप निरीक्षक ओमबाबू थाना चंदपा प्रमोद कुमार थाना चंदपा ,अवधेश कुमार थाना चंदपा जनपद हाथरस, हेड कांस्टेबल अशोक कुमार, कांस्टेबल अखिलेश कुमार, पाशा जनमेजय आदि शामिल रहे.

गिरोह में पांच लोग शामिल
अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश कुमार ने बताया कि यह गिरोह बुलंदशहर जिले का है. गिरोह के पांच सदस्यों में से दो को गिरफ्तार कर चोरी गई करीब 25 लाख रुपये की दवाई के कार्टून बरामद किये गए हैं. उन्होंने बताया कि यह लोग रात में निकल कर ढाबे पर खड़ी गाड़ियों को अपना निशाना बनाते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details