उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस में रोटी बैंक ने लोगों को किया जागरूक, बांटे मास्क

उत्तर प्रदेश के हाथरस में रोटी बैंक के सदस्यों ने लोगों को जागरूक किया साथ ही लोगों को मास्क भी बांटे. यह भी बताया कि ऐसा न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

By

Published : May 10, 2020, 8:17 PM IST

mask is distributed
लोगों को बांटा गया मास्क

हाथरस:जिले में इंडियन रोटी बैंक पुलिस के सहयोग से लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है. टीम के सदस्यों ने लोगों को समझाया कि बिना मास्क के बाहर न निकलें और सरकार के बताए नियमों का पालन करें. साथ ही यह भी बताया कि ऐसा न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

शहर के चामड़ गेट इलाके के नयागंज और आसपास के बाजारों में इंडियन रोटी बैंक के सदस्यों ने चामड़ गेट चौकी इंचार्ज रामपाल सिंह के सहयोग से बाजारों में लोगों को जागरूक करने का काम किया. इसके लिए जगह-जगह पंफलेट चिपकाए गए. लोगों को समझाया कि वह घरों से बाहर निकलते समय मास्क का प्रयोग जरूर करें. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें.

उन्होंने दुकानदारों से कहा कि वह किसी भी सूरत में बिना मास्क पहने किसी भी सामान की बिक्री न करें और बिना मास्क के खरीदारी करने वाले ग्राहकों को सामान न दें. इन लोगों ने लोगों को मास्क बांटे हैं. वहीं कल से अगर लोग बिना मास्क के बाहर निकलेंगे तो उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details