उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 3, 2020, 1:01 PM IST

ETV Bharat / state

हाथरस: आईसोलेशन वार्ड में भर्ती दो युवकों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

उत्तर प्रदेश के हाथरस में जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दो युवकों को रखा गया था,जिनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इन दोनों युवकों के वायरस संक्रमण की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद पुलिस की मदद से घर पहुंचा दिया गया है.

आईसोलेशन वार्ड
दो युवकों की कोरोना रिपोर्ट आई नेगिटिव.

हाथरस: जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो युवकों की कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इन दोनों युवकों के खून के सैंपल जांच के लिए अलीगढ़ भेजे गए थे. इनमें से एक युवक आगरा के उस डॉक्टर के संपर्क में आया था जो खुद और उसका बेटा पॉजिटिव निकला था.

दोनों युवकों की रिपोर्ट आई नेगेटिव
जिला अस्पताल के आइसोलेशन में पिछले दिनों दो युवक भर्ती कराए गए थे. इनमें से एक युवक कस्बा सादाबाद का रहने वाला था. जो आगरा के उस नर्सिंग होम के डॉक्टर के संपर्क में गया था जहां के डॉक्टर का बेटा कोरोना से संक्रमित पाया गया था. बाद में डॉक्टर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. ऐसे में उसे जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था.

वहीं दूसरा युवक हाथरस जंक्शन के गांव जाफराबाद का था, जिसे गांव के लोगों ने पुलिस और 108 की मदद से जिला अस्पताल भेजा था. चिकित्सकों ने इस युवक को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया था. इन दोनों की युवकों के खून जांच के लिए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया. जहां से रिपोर्ट में यह दोनों युवक नेगेटिव पाए गए हैं.

दोनों युवकों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि यह दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं है. दोनों को पुलिस की मदद से उनके घर पहुंचा दिया गया है.
डॉ. आई वी सिहं, सीएमएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details