उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: पत्नी निकली पति का कातिल, प्रेमी के साथ हुई गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हाथरस में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को फेंक दिया था. पुलिस ने पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने दोनों पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jan 10, 2020, 7:23 AM IST

etv bharat
हत्या कर शव को पाइप से लटकाया था.

हाथरस: थाना हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड पर 18 दिसंबर की रात संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव मिलने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. दरअसल, मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को इगलास रोड पर बने धर्म कांटे के पास फेंक दिया था. वहीं पुलिस ने वारदात का खुलासा करते हुए पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

गला दबाकर हत्या करने की हुई पुष्टि .

गला दबाकर हत्या करने की हुई पुष्टि
18 दिसंबर की रात को अक्षय चौधरी नाम के युवक का धर्म कांटे के पास संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. वारदात की सूचना मृतक के भाई आलोक ने हाथरस गेट पुलिस को दी थी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में युवक की गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है. रिपोर्ट मिलने के बाद से ही पुलिस वारदात की तफ्तीश में जुटी थी. उसी के क्रम में पुलिस ने इगलास रोड बाइपास चौराहा से मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ करने के बाद दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

हत्या कर शव को पाइप से लटकाया था

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी थी और धर्म कांटे की छत पर रखी लोहे की पाइप में उसे टांग दिया था, जिससे यह लगे की युवक ने आत्महत्या की है. वहीं पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि पति उसे बहुत परेशान करता था. इस बीच उसके संबंध दूर के रिश्तेदार राहुल से हो गए. इसकी जानकारी होने पर मृतक और अधिक परेशान करने लगा था. लिहाजा उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने दोनों पर हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details