उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: पांच हजार का इनामी लुटेरा गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में पुलिस ने एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित था.

By

Published : Sep 3, 2020, 2:25 PM IST

hathras news
पांच हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

हाथरस: जिले की हसायन कोतवाली पुलिस ने लूट की घटना में वांछित चल रहे एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित था. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के पास से एक तमंचा, दो कारतूस, चोरी की मोटरसाइकिल और दो हजार तीन सौ रुपये भी बरामद किए हैं.

चोरी की बाइक समेत तमंचा और कारतूस बरामद

गिरफ्तार बदमाश पर पिछले दिनों हसायन कोतवाली क्षेत्र में हसायन-पुरदिलनगर रोड पर गांव मथुरापु और भरतपुर के बीच एक दुकानदार से हुई लूट की घटना में शामिल होने का आरोप है. इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन एक बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर था. जिसे मंगलवार की रात को हसायन पुलिस ने चेकिंग के दौरान कोडरा रोड के पास घेराबंदी कर पकड़ लिया.

घटना का खुलासा करते हुए सीईओ सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पिछले दिनों हसायन थाना क्षेत्र में भरतपुर और मथुरापुर गांव के बीच में एक दुकानदार से लूट हुई थी. इस मामले में तीन लोग पकड़े जा चुके थे. चौथा नौशाद पुत्र शमशाद निवासी बकायन फरार था. जिसे पुलिस ने मंगलवार की रात गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि आरोपी पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था.
गिरफ्तार बदमाश नौशाद पर जिले के विभिन्न थानों में 10 और पड़ोसी जनपद एटा में एक मुकदमा दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details