उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिलहाल पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय का हाथ रहेगा गठबंधन के साथ

यूपी के हाथरस जिले में पूर्व मंत्री और बसपा नेता रामवीर उपाध्याय के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया. वहीं जिले में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने सपा प्रत्याशी रामजीलाल सुमन को जिताने की अपील की और गठबंधन के साथ खड़े होने की बात कही.

By

Published : Mar 14, 2019, 3:11 AM IST

पूर्व मंत्री के भाजपा में शामिल होने की अटकलें

हाथरस : बीते कुछ दिनों से बसपा नेता और पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. इस पर पूर्व मंत्री ने कुछ भी साफ नहीं किया. हालांकि उन्होंने रामजी लाल सुमन के पक्ष में बुलाई गई सर्व समाज की बैठक में गठबंधन के सपा प्रत्याशी रामजीलाल सुमन को जिताए जाने की अपील जरूर की है.

पूर्व मंत्री के भाजपा में शामिल होने की अटकलें

गठबंधन के कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद पत्रकारों ने उनकी पत्नी के फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से नाम वापस लेने और अलीगढ़ से चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर सवाल किया. साथ ही उनके भाजपा में शामिल होने की चर्चाओं पर भी उनसे सवाल किए. इसपर उन्होंने कहा कि हाथरस लोकसभा सुरक्षित सीट से प्रत्याशी रामजीलाल सुमन को जिताने के लिए पूरे जनपद के सर्व समाज के लोगों से अपील की है.

उन्होंने आगे कहा कि मैंने लोगों से अपील की है कि जिस तरह वह मेरे लिए काम करते रहे हैं, उसी तरह सुमन जी के लिए काम कर उन्हें जिताने का काम करें. वहीं उन्होंने सीमा उपाध्याय के फतेहपुर सीकरी से चुनाव न लड़ने पर पुनर्विचार को लेकर कहा कि यह बाद में देखा जाएगा. रामवीर उपाध्याय ने फिलहाल तो गठबंधन का साथ निभाने की ओर इशारा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details