उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: डीएम ने दिए निर्देश, लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर दर्ज हो FIR

हाथरस जिलाधिकारी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए सासनी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाए.

By

Published : Apr 5, 2020, 9:29 PM IST

lockdown in hathras
लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर दर्ज हो FIR

हाथरस:कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत आम जन मानस की सुरक्षा व्यवस्था एवं अन्य व्यवस्थाओं की स्थिति का जायजा लेने जिले के आला अधिकारी रविवार को सासनी पहुंचे. डीएम प्रवीण कुमार ने लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश एसडीएम को दिए.

डीएम ने कहा कि अशांत फैलाने वाले अराजक तत्वों के विरुद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए. एसडीएम को निर्देशित किया गया कि शिकायत लेकर बाहर निकली महिलाओं के घरों पर जाकर पता लगाया जाए कि इनके घरों में खाने के लिए खाद्य सामग्री है अथवा नहीं.

खाद्य सामग्री से संबंधित अगर कोई समस्या है तो अबिलम्ब उनके घर खाद्य सामग्री सुनिश्चित कराई जाए. डीएम ने सभी लोगों से अपील किया कि बिना वजह घरों से बाहर निकलकर लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन न करें. लोग अपने घर में ही रहें और सुरक्षित रहें.

इसके बाद डीएम ने टीचर्स कॉलोनी का मुआयना किया. जिलाधिकारी ने मौके पर सैनिटाइजर का छिड़काव करते हुए देखा. डीएम ने ईओ सासनी को निर्देश दिए कि सोमवार शाम तक सासनी के हर मौहल्ले एवं गलियों को सैनिटाइज करने का कार्य पूर्ण हो जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details