उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथरस: मनरेगा मजदूरों को दबंगों ने काम करने से रोका, तानी पिस्टल

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सादाबाद कोतवाली इलाके में दबंगों ने मजदूरों को काम करने से रोक दिया. यही नहीं उन्होंने मजदूरों पर पिस्टल तानते हुए काम न करने को कहा. साथ ही गोली मारने की धमकी भी दी.

By

Published : May 10, 2020, 7:30 PM IST

hathras crime news
हाथरस में दबंगों ने मजदूरों को काम करने से रोका.

हाथरस: जिले के सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव पिपरामई में कुछ दबंगों के मनरेगा मजदूरों को काम करने से रोकने का मामला सामने आया है. आरोप है कि इन दबंगों ने मजदूरों पर पिस्टल भी तानी है और गोली मारने की धमकी दी है. मामले में एक व्यक्ति का पिस्टल लहराते फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

दबंगों ने मजदूरों को काम करने से रोका.

दरअसल, इस गांव में ग्राम प्रधान ने मनरेगा मजदूरों को रास्ता बनाने के काम पर लगाया था. ग्राम प्रधान और उसके भतीजे की माने तो इन दबंग लोगों का घूरा रास्ते में पड़ा है, जिसे हटाने के लिए कहा गया तो उन्होंने घूरा नहीं हटाया. शनिवार को तीन-चार लोग पिस्टल, तमंचा और चाकू लहराते आये और मजदूरों पर काम न करने का दवाब बनाया. पिस्टल तानने वाले व्यक्ति का नाम लक्ष्मण बताया जा रहा है. उधर मजदूर भी इन लोगों की दबंगई की बात रहे हैं कि उनको गोली मारने की धमकी दी गई है.

हाथरस: बच्चों के विवाद में जमकर हुआ पथराव, 12 घायल, 18 गिरफ्तार

इस पूरे मामले में एसपी गौरव बंसवाल का कहना है कि गांव प्रधान ने घटना की सूचना दी थी. मामले में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और इनकी जल्द गिरफ्तारी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details