उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 23, 2019, 2:01 AM IST

ETV Bharat / state

हाथरस: खिलाया नशीला पदार्थ, मोबाइल और ई-रिक्शा लेकर फरार

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में बदमाशों ने एक ई-रिक्शा चालक को नशीला पदार्थ खिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गया. इसके बाद बदमाश ई-रिक्शा और चालक का मोबाइल लेकर फरार हो गए.

etv bharat
कोतवाली सासनी.

हाथरस: जिले में सासनी कोतवाली इलाके में हनुमान चौकी के नजदीक सड़क किनारे ई- रिक्शा चालक बेहोशी की हालत में पड़ा मिला. बदमाश उसे बेहोश कर उसका ई-रिक्शा और मोबाइल फोन लूट ले गए. ग्रामीणों ने उसे सीएससी सासनी में भर्ती कराया. सासनी की सीएससी से परिजन युवक को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे.

जानकारी देते पीड़ित का पिता.

सदर कोतवाली इलाके के मोहल्ला नगला नाई निवासी 18 वर्षीय रिंकू ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता है. रविवार को वह घर से ई-रिक्शा लेकर निकाला था. शहर से कुछ अज्ञात लोगों ने सासनी के लिए उसके ई-रिक्शा को बुक किया.

बेहोशी की हालत में छोड़ हुए फरार
उन लोगों के साथ रिंकू ई-रिक्शा लेकर सासनी की ओर चल दिया. इस दौरान ई-रिक्शे में सवार लोगों ने रिंकू को कुछ नशीला पदार्थ दे दिया, जिससे वह बेहोश हो गया. बदमाश उसका ई- रिक्शा और मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए और रिंकू को हनुमान चौकी के पास सड़क किनारे बेहोशी की हालत में छोड़ गए.

जिला अस्पताल में कराया भर्ती
ग्रामीणों ने रिंकू को सड़क किनारे पड़ा देखा तो उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सासनी में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. रिंकू के बेहोश होने की जानकारी मिलने पर उसके परिजन सासनी पहुंचे, जहां से रिंकू के परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details