उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: घरेलू विवाद में महिला ने बच्चों संग खाया जहर

यूपी के हरदोई जिले में पारिवारिक विवाद में महिला ने बच्चों संग जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला के पति ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते महिला ने जान देने की कोशिश की है. वहीं, बेहोशी की हालत में महिला और उसके बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Oct 31, 2020, 7:53 PM IST

Updated : Oct 31, 2020, 8:20 PM IST

घरेलू विवाद में महिला ने बच्चों संग खाया जहर.
घरेलू विवाद में महिला ने बच्चों संग खाया जहर.

हरदोई:जिले में घरेलू विवाद के चलते महिला द्वारा अपने बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. वहीं बेहोशी की हालत में महिला और उसके बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला और उसके एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी देते परिजन.

बताया जा रहा है कि महिला का उसकी बहन के साथ विवाद हुआ था, जिसको लेकर महिला के पति ने उसे फटकार लगाई थी. इससे क्षुब्ध होकर महिला ने आत्महत्या की कोशिश की. कोतवाली शाहाबाद इलाके के मिश्रीपुरवा गांव में विश्व मोहन की पत्नी जयंती ने अपने बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. गंभीर हालत में जयंती और उसके बेटे शिवा शुक्ला और ओम शुक्ला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल, जयंती का उसकी बहन के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. दोनों बहनों के बीच हुए विवाद के बाद जयंती के पति ने उसे फटकार लगाई थी, जिससे क्षुब्ध होकर जयंती ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की.

महिला और बच्चों का जारी है इलाज
महिला के इस कदम के बाद परिवार वालों ने उसकी व बच्चों की हालत बिगड़ने की सूचना महिला के पति को दी. मौके पर पहुंचे महिला के पति ने महिला और बच्चों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहाबाद में भर्ती कराया, जहां उसके बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, शिवा शुक्ला की हालत गंभीर बताई गई है.

महिला और बच्चों का इलाज कर रहे डॉ. शेर सिंह ने बताया कि जहरीला पदार्थ खाने से हालत बिगड़ने पर दो बच्चों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है, जिनमें से एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें-हरदोई: 477 नए शिक्षकों को बांटा गया नियुक्ति पत्र

Last Updated : Oct 31, 2020, 8:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details