उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 29, 2020, 3:51 PM IST

ETV Bharat / state

हरदोई: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने जीजा-साले को मारी टक्कर, मौत

यूपी के हरदोई जिले में एक सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार जीजा और साले की मौत हो गई. दरअसल, दोनों एक अस्पताल में भर्ती मरीज को खाना पहुंचाने जा रहे थे, तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें टक्कर मार दी.

hardoi news
हरदोई सड़क हादसे में दो की मौत.

हरदोई: कासिमपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार जीजा-साले को टक्कर मार दी, जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां दोनों की मौत हो गई.

दरअसल, उन्नाव जिले के बेहटा मुजाबर थाना क्षेत्र स्थित गोरिया कला निवासी यासीन अली (50) की पत्नी का पथरी का आपरेशन हरदोई जिले के कासिमपुर थाना क्षेत्र के सरहरी स्थित एक निजी अस्पताल में हुआ था. यासीन अपने साले जान मोहम्मद (50) निवासी शौकत खेड़ा थाना कासिमपुर के साथ मोटरसाइकिल से अस्पताल खाना पहुंचाने जा रहे थे. तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहन्दर पहुंचाया, जहां दोनों की मौत हो गई.

हादसे के बाद चालक मौके पर ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर चालक की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी अनिल कुमार यादव ने बताया कि जीजा-साले की हादसे में मौत हो गई है. ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details