उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुण्यतिथि विशेष: पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को दी गई श्रद्धांजलि

उत्तर प्रदेश के हरदोई में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर भाजपा कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और उनकी स्मृतियों को याद किया गया.

By

Published : Aug 17, 2019, 9:05 AM IST

हरदोई में याद किए गए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी.

हरदोई: पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर भाजपा कार्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री को श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. साथ ही उनकी स्मृतियों को याद किया गया. वहीं उनके पुराने साथियों ने भी उनकी स्मृतियों का बखान किया.

हरदोई में याद किए गए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी.
श्रद्धांजलि सभा का किया गया आयोजन-
  • भाजपा कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि के अवसर पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया.
  • भाजपा कार्यालय पर हरदोई जिले के भाजपा नेता और कार्यकर्ता समते और अन्य जनपद के नेता भी मौजूद रहे.
  • इस दौरान पूर्व प्रधानमंत्री की फोटो पर भाजपा नेताओं ने श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.
  • इस दिन पूर्व प्रधानमंत्री को याद कर सभी की आंखें नम हो गई.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को कभी नहीं भुलाया जा सकता है. वह हमारे महान नेता थे और आज वह हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी स्मृतियां ही हमारे बीच शेष हैं. ऐसे में इस मौके पर सभी भावुक हैं और सभी ने उनको श्रद्धांजलि अर्पित की.
-सौरभ मिश्रा, जिलाध्यक्ष भाजपा


जब कभी चुनाव हुआ करते थे तो अटल बिहारी बाजपेयी मुझसे अपनी मीटिंग हरदोई में लगाने के लिए जरूर कहा करते थे. 1991 में जब लोकसभा और विधानसभा का चुनाव एक साथ हो रहा था तो उन्होंने मुझे एक 51 हजार रुपये की माला भेंट की थी और कहा इसे रखना नहीं खर्च करना. काश उनकी दी हुई 51 हजार रुपए की माला खर्च न की होती तो आज वह माला उनकी स्मृति के रूप में आज मेरे पास होती.
-रामबली मिश्रा, वरिष्ठ भाजपा नेता

ABOUT THE AUTHOR

...view details