उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हरदोई: एसपी ने शहर कोतवाली का किया निरीक्षण, जर्जर भवनों के जीर्णोद्धार के दिए निर्देश

By

Published : Oct 20, 2019, 2:35 AM IST

यूपी के हरदोई में पुलिस अधीक्षक ने शहर कोतवाली का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए कहा कि जल्द ही पुलिसकर्मियों के पुराने आवासों का जीर्णोद्धार कराया जाएगा.

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने किया निरीक्षण.

हरदोई: जिले की कोतवाली परिसर में बने आवास अब कंडम हो चुके है और पुलिसकर्मी इन्हीं कंडम भवनों में रहने को मजबूर है. इसी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली शहर परिसर का निरीक्षण किया. साथ ही कंडम भवनों में रह रहे पुलिसकर्मियों के बारे में जानकारी ली.

जानकारी देते एसपी.

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने सभी कंडम भवनों के जीर्णोद्धार के लिए चर्चा भी की. साथ ही कोतवाली परिसर में फैली गंदगी को लेकर नाराजगी जाहिर करते हुए साफ-सफाई कराने और कोतवाली परिसर में जमा कंडम वाहनों के डिस्पोजल कराने के आदेश दिए हैं.

शहर कोतवाली में निरीक्षण के दौरान पुलिसकर्मियों के आवास को देखकर पुलिस अधीक्षक हैरत में पड़ गए. उन्होंने कंडम हो चुके पुलिसकर्मियों के आवासों के जीर्णोद्धार के लिए चर्चा की.

पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली परिसर के अंदर से निकले एक नाले की वजह से आवासों के पास फैली गंदगी को लेकर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने कोतवाली इंस्पेक्टर को नाले को दुरुस्त कराने और कोतवाली परिसर में साफ-सफाई रखने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें:हरदोई में आबकारी विभाग की छापेमारी, भारी तादाद में कच्ची शराब बरामद

वहीं इस मामले पर ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि कोतवाली परिसर में जिन भवनों में पुलिसकर्मी रह रहे हैं, उन भवनों की जांच की गई. वह अब कंडम हो चुके हैं. ऐसे में चर्चा की गई है कि कैसे यहां रह रहे पुलिसकर्मियों को दूसरी जगह शिफ्ट किया जाए और इन भवनों का जीर्णोद्धार कराया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details