उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: नहर में मिला था युवक का शव, पुलिस ने हत्या का किया खुलासा

यूपी के हरदोई जिले में पुलिस ने कत्ल की वारदात का खुलासा किया है. विगत दिनों में एक युवक की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया गया था. पुलिस ने इस मामले में हिरासत में लिये तीन में से दो बेकसूरों को छोड़ दिया है.

By

Published : Feb 19, 2020, 10:39 PM IST

etv bharat
दो निर्दोष बरी

हरदोई : जिले की माधौगंज थाना पुलिस को 7 जनवरी को नहर में प्रमोद का शव मिला था. 1 जनवरी को प्रमोद के पिता ने माधौगंज थाने में गुमशुदगी की सूचना दी थी. पुलिस ने प्रमोद की हत्या के मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया था. मामले की विवेचना करने पर पुलिस ने असली अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में हिरासत में लिये गये दो आरोपियों को निर्दोष पाये जाने पर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया.

हरदोई में पुलिस ने हत्या का किया खुलासा.

पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपी और मृतक प्रमोद एक साथ नहर कोठी पर बैठकर शराब पी रहे थे. शराब पीने के दौरान लोगों से विवाद हो गया. विवाद में इन तीनों आरोपियों ने डंडा मारकर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए उसकी कमर से उसके दोनों पैर बांध दिया और शव को नहर में फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें -उन्नाव: जीशान हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने किया खुलासा
अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि प्रमोद कश्यप नाम के युवक की डेड बॉडी मिली थी. उसके परिजनों ने हत्या का आरोप दो लोगों पर लगाया था. इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई तो हत्यारोपी दोनों बेकसूर निकले. इस मामले में असली गुनाहगारों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details