उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई: लाखों की स्मैक के साथ दो शातिर चढ़े पुलिस के हत्थे

हरदोई पुलिस ने अवैध स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. एसपी के निर्देशानुसार जिला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियान चलाया है. जिसके चलते पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

By

Published : Mar 31, 2019, 12:12 AM IST

हरदोई पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को दबोचा

हरदोई :जिले की पुलिस ने अवैध स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. मुखबिर की सूचना पर पहंची पुलिस ने मौके पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लगभग 22 पुड़िया स्मैक और अवैध हथियार भी बरामद किए गए है.

हरदोई पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को दबोचा

लोकसभा चुनाव को देखते हुए जिला प्रशासन सक्रिय नजर आ रहा है. इसके चलते जिले में एसपी के निर्देशानुसार तमाम अभियान चलाए जा रहे हैं. जिससे अपराधियों पर शिकंजा कस आपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाई जा सके.

इसके चलते शनिवार जिले के सांडी थाना पुलिस को मुखबिर से इलाके की नहर पुल के पास स्मैक तस्करों के छिपे होने की खबर मिली. खबर मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से 22 पुड़िया स्मैक और अवैध हथियार भी बरामद किए गए है.

अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि दोनों आरोपी लंबे समय से फरार थे. उनका कहना है कि इन शातिरों पर दर्जनों आपराधिक मुकदमें जिले के तमाम थानों में दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details