उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई : कॉलेज से निलंबित छात्र ने क्लास में घुसकर छात्रा पर ताना तमंचा

हरदोई जिले के एक विद्यालय में निलंबित छात्र ने छात्रा के सिर पर तमंचा तान दिया. आरोप है कि छात्रा की अपनी सहपाठी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई. यह बात सहपाठी ने अपने मित्र के साथ ही निलंबित छात्र से बता दी. जिसके बाद छात्र ने छात्रा पर तमंचा तान दिया.

By

Published : Feb 1, 2020, 8:25 PM IST

etv bharat
क्लास में घुसकर दबंग छात्र ने छात्रा पर ताना तमंचा

हरदोई: जनपद के एक विद्यालय में छात्रा पर निलंबित छात्र द्वारा तमंचा तानने का मामला सामने आया है. आरोप है कि छात्रा की अपनी सहपाठी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई. यह बात सहपाठी ने अपने मित्र साथ ही निलंबित छात्र से बता दी. जिसके बाद छात्र ने छात्रा के साथ गाली गलौज की और फिर फरार हो गया. वहीं कुछ देर बाद वह फिर से तमंचा लेकर लौटा और छात्रा की कनपटी पर तमंचा लगा दिया.

क्लास में घुसकर दबंग छात्र ने छात्रा पर ताना तमंचा.
मामला जिले के थाना सांडी इलाके का है. द्वारिकाधीश इंटर कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा की अपनी सहपाठी छात्रा से किसी बात को लेकर बहस हो गई. इसके बाद सहपाठी छात्रा ने अपने करीबी किशोर को झगड़े की बात बताई. जिसे गलत व्यवहार के चलते स्कूल से पहले ही निलंबित किया जा चुका था. आरोप है कि सहपाठी छात्रा का करीबी छात्र स्कूल में आया और छात्रा के साथ गाली गलौज की.

आरोप है कि कुछ देर बाद वह तमंचा लेकर वापस लौटा और छात्रा पर तमंचा तान दिया. आनन फानन में स्कूल के अध्यापकों ने छात्र को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह मौका पाकर फरार हो गया. पीड़ित छात्रा और उसके परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस छात्र के कब्जे से तमंचा बरामद कर उसे जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है.

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना सांडी इलाके में द्वारिकाधीश इंटर कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा पर कॉलेज से निलंबित छात्र ने तमंचा तान दिया था. इस मामले में आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही उसके कब्जे से तमंचा बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details