उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोई जिला अस्पताल में पानी की समस्या से परेशान मरीज

हरदोई में जिला चिकित्सालय आयुष विंग में पानी की समस्या बढ़ती ही जा रही है. जिससे मरीज के साथ साथ तीमारदारों को तकलीफ हो रही है. बीते सात दिनों से पानी की समस्या से मरीज परेशान है. अस्पताल प्रशासन ने समस्या की जांच की, लेकिन समाधान अभी तक नही हुआ है.

By

Published : Mar 26, 2019, 8:33 AM IST

जिला अस्पताल में पानी की समस्या से परेशान मरीज


हरदोई:जिला चिकित्सालय में आयुष विंग की स्थिति बदहाल है. विगत सात दिनों से आयुष विंग में पानी की व्यवस्था ठप पड़ी हुई है. पानी की समस्या को लेकर डॉक्टरों, कर्मचारियों व मरीजों ने आक्रोश भी व्यक्त किया. लेकिन सात दिन बीत जाने के बाद भी स्थिति वहीं की वहीं हैं.

जिला अस्पताल में पानी की समस्या से परेशान मरीज


हालांकि अस्पताल प्रशासन ने मामले की सुध ली और समस्याओं का जायजा लिया. जिस पर एक प्लम्बर आया तो लेकिन समस्या का कारण बता कर चला गया. इस समस्या के चलते मरीजों के तीमारदारों को भी तकलीफ हो रही है. यहां न तो डॉक्टरों के कमरे में बने वाश वेसिंग में पानी है और न ही तो बाथरूम में. वहीं जिला चिकित्सालय में पेय जल की व्यवस्था तो वैसे ही ठप ही नज़र आती है.


डॉक्टरों ने इस बात पर सोमवार को आक्रोश व्यक्त तो किया. लेकिन कोई भी समाधान नहीं निकला. ऐसे में बीते सात दिनों से आयुष विंग यूनानी, आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक की ओपीडी मौजूद हैं, लेकिन पानी की समस्या बरकरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details