उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CRPF के हवलदार ने परिवार संग मांगी इच्छामृत्यु, पूर्व सांसद पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सीआरपीएफ के हवलदार ने राष्ट्रपति से परिवार संग इच्छामृत्यु की अनुमति मांगी है. हवलदार ने जमीन विवाद के चलते पुलिस और बीजेपी की पूर्व सांसद पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

By

Published : Mar 22, 2019, 12:02 AM IST

पूर्व सांसद पर लगाया जमीन कब्जा करने का आरोप

हरदोई : सीआरपीएफ में तैनात जिले के एक हवलदार ने राष्ट्रपति से परिवार समेत इच्छामृत्यु की मंजूरी दिए जाने की मांग है. पत्र के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. दरअसल हवलदार का कुछ समय से बीजेपी की पूर्व सांसद और उनके पति सेवानिवृत्त एसडीएम से जमीन का विवाद चल रहा है.

पूर्व सांसद पर लगाया जमीन कब्जा करने का आरोप.

हवलदार ने कछौना थाना के कटियामऊ में एक जमीन 2010 में बैनामा कराई थी. हवलदार का आरोप है कि उसकी जमीन पर बीजेपी की पूर्व सांसद और सेवानिवृत्त एसडीएम कब्जा कर रहा है. इसमें तत्कालीन दारोगा महेंद्र ने भी मारपीट कर उसका सामान लूट लिया था. वहीं इस मामले में अधिकारियों से लेकर मुख्यमंत्री तक को पत्र भेजकर न्याय की मांग की गई, लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं हुई.

हवलदार की राष्ट्रपति से परिवार सहित इच्छामृत्यु की अनुमति मांगने के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया. हवलदार के पत्र के बाद उसके पूरे परिवार को प्रशासन ने न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है. अब पुलिस के अधिकारी इस मामले को सुलझा लेने की बात कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details