उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हरदोईः बीजेपी ने CAA के समर्थन में बुलाई रैली, आए लोग नहीं बता सके रैली का उद्देश्य

यूपी के हरदोई में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर समर्थन जुटाने के लिए बीजेपी ने पैदल मार्च और जनसभा का आयोजन किया. वहीं दूर दराज से रैली में आए लोगों से जब सवाल किया गया तो अधिकतर लोग सवाल पूछने पर बगल झांकते नजर आए.

By

Published : Jan 12, 2020, 1:31 PM IST

etv bharat
CAA के समर्थन में रैली

हरदोईः नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जनसभा और पदयात्रा का आयोजन किया. सीएसएन डिग्री कॉलेज में आयोजित जनसभा के समापन के बाद पदयात्रा सीएसएन डिग्री कॉलेज से चलकर गांधी मैदान में सम्पन्न हुई. इस कार्यक्रम का आयोजन लोकमंच जागरण के द्वारा किया गया था, लेकिन कार्यक्रम पूरी तरीके से राजनीतिक नजर आया.

बीजेपी ने CAA के समर्थन में आयोजित की जनसभा.

जनसभा और पैदल यात्रा में भारी संख्या में लोग शामिल हुए इनमें से तमाम ग्रामीण इलाकों से भी लोगों ने शिरकत की थी. जब लोगों से बात की गई और उनसे पूछा गया कि यह सीएए क्या है तो वह जवाब नहीं दे सके. कुछ ने कहा कि उन्हें प्रधान बुलाकर लाए हैं और यहां रैली है रैली में वो लोग आए थे. वहीं कुछ ने कहा कि उन्हें यह नहीं पता कि यह क्या है हम लोग की रैली में आए हैं.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी और ममता ने साझा किया मंच, CM ने CAA-NRC पर उठाए सवाल

एक तरफ जहां जनसभा और पदयात्रा में शामिल होने आए लोग नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में कुछ भी नहीं बता सके. वहीं लोगों से अपील करते हुए भाजपा विधायक सुरेश तिवारी ने कहा घर-घर जाओ, एक-एक जन-जन को बताओ कि नागरिकता संशोधन कानून भारत में बन गया है और यह भारत को शक्तिशाली राष्ट्र बनाने की दिशा में एक कानून बना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details