उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हापुड़: फिल्मी अंदाज में ऐलान के बाद हत्या, पुलिस हिरासत में दो लोग

हापुड़ में कुछ दबंगो ने एक माह पहले युवक को मारने का एलान किया था और अब एक माह बाद घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Oct 7, 2020, 5:40 PM IST

Youth murder in hapur
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.

हापुड़: जिले में फिल्मी तरीके से एलान के बाद कत्ल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कुछ दबंगो ने एक माह पहले युवक आकाश को मारने का एलान किया था और अब एक माह बाद घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है.

एक महिने पहले एक युवक ने आकाश को मारने का एलान कर दिया था
आकाश नामक युवक ने कुछ लोगों को चंद रुपये (ब्याज) के लालच में कई हजार रुपये दिए थे और इसी बात को लेकर आकाश की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. हत्या की सूचना मिलते ही एएसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है, जिनके आधार पर पुलिस जल्द ही खुलासा करने की बात कर रही है.थाना देहात क्षेत्र के मोहल्ला इंद्रगढ़ी का रहने वाला आकाश कुछ दिन पहले ही अपने घर लौटा था. मृतक आकाश के पिता किशन का आरोप है कि एक माह पहले पास के ही एक युवक ने आकाश को मारने का एलान कर दिया था और मंगलवार को कुछ लोग आकाश को घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे, जिसके बाद आकाश का शव पास एक स्थान पर मिला. बताया जा रहा है कि जो लोग आकाश को घर से बुलाकर ले गए थे, उन लोगों को आकाश ने हजारों रुपये दिए हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details