उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोकशी के वीडियो को लेकर पुलिस और भाजपा नेताओं में नोक-झोक

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में गोकशी को लेकर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद भाजपा विधायक और आरआरएस के कार्यकर्ता घटना स्थल पर पहुंच गए. इस दौरान पुलिस और भाजपा नेताओं के बीच नोक झोक भी हुई. विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jun 13, 2021, 9:20 PM IST

गोकशी का वीडियो वायरल
गोकशी का वीडियो वायरल

हापुड़ : जिले के देहात थाना क्षेत्र में पुलिस को गोकशी की सूचना मिली. साथ ही एक वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद यह बात पूरे क्षेत्र में फैल गई. भाजपा विधायक और आरआरएस के कार्यकर्ता घटना स्थल पर पहुंच गए. पुलिस के आलाधिकारी सहित पशु पालन विभाग के अधिकारियों को भी मौके पर बुलाया गया. घंटों चले भाजपा नेताओं के विरोध प्रर्दशन के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया.

बताया जा रहा है कि जिस स्थल पर गोकशी चल रहा थी. वह जगह जिला पंचायत द्वारा मृत पशुओं के लिए आरक्षित कि गई थी., लेकिन स्थनीय लोगों के आरोप है कि यहां अवैध तरीके से गोकशी की जा रही है. मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पशु अवशेषों को जांच के लिए प्रयोगशाला भेज दिया गया है. रिर्पोट आने के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details