उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 26, 2020, 7:48 PM IST

ETV Bharat / state

हमीरपुर पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमी निकला प्रेमिका का कातिल

यूपी के हमीरपुर में पुलिस ने एक महिला के हत्या के मामले का खुलासा किया है. पुलिस ने हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. प्रेम-प्रसंग के चलते महिला की हत्या की गई थी.

etv bharat
एसपी कार्यालय.

हमीरपुर: जनपद में पुलिस ने महिला के हत्या की गुत्थी सुलझाते मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एसपी श्लोक कुमार ने कहा कि आरोपी युवक का महिला से प्रेम संबंध था. दोनों के बीच विवाद के बाद उसने महिला की हत्या कर दी. वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने 11 हजार रुपये का इनाम भी दिया है.

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 23 जून की सुबह गांव के बाहर खेत में एक महिला का शव बरामद हुआ था. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि महिला का गांव के ही जयहिंद नाम के युवक से प्रेम प्रसंग था.

पुलिस पूछताछ में जयहिंद ने बताया कि उसकी शादी नहीं हुई थी. वह तीन साल पूर्व महिला के संपर्क में आया था. महिला का पति हादसे में अपना एक पैर गंवा चुका था. इसके बाद जयहिंद का मृतका के साथ प्रेम संबंध हो गए थे. जयहिंद ने महिला का खर्चा उठाना शुरू कर दिया था. इसी बीच जयहिंद को महिला के किसी और के साथ भी संबंध होने का शक हुआ.

गला घोटकर कर की थी हत्या

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जयहिंद ने 22 जून की शाम महिला को फोन करके उससे खेत में मिलने पहुंचा. तभी दोनों के बीच विवाद हो गया. जयहिंद ने साड़ी के पल्लू से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद से जयहिंद फरार चल रहा था. एसपी ने बताया कि घटना के बाद पति के शक जाहिर करने पर पुलिस ने जयहिंद से सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ करने पर जयहिंद ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details