उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर: सभासदों की बगावत को शैफाली कुंवर ने बताया राजनीतिक षड्यंत्र

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में सरीला नगर पंचायत की चेयरमैन शैफाली कुंवर के खिलाफ कुछ सभासदों ने बगावत किया था. उन पर वित्तीय अनियमितता के आरोप लगाए थे. इन आरोपों का चेयरमैन ने जवाब देते हुए कहा कि ये सब राजनीतिक षड्यंत्र है.

By

Published : Oct 12, 2019, 5:13 PM IST

शैफाली कुंवर ने सभासदों की बगावत को दिया जवाब.

हमीरपुर:सरीला नगर पंचायत की चेयरमैन शैफाली कुंवर के खिलाफ सभासदों के बगावत करने के बाद चेयरमैन ने सभासदों पर करारा पलटवार किया है. सभासदों द्वारा अपने ऊपर लगाए गए वित्तीय अनियमितता के सभी आरोपों को नकारते हुए उन्होंने इसे राजनीतिक षड्यंत्र करार दिया.

शैफाली कुंवर ने सभासदों की बगावत को दिया जवाब.
उनका कहना है कि भ्रष्टाचार में लिप्त उनके राजनीतिक विरोधी अपनी कलई खुलने के डर से छवि धूमिल करने के लिए इस तरह के षड्यंत्र रच रहे हैं. नगर पंचायत की चेयरमैन चुने जाने के बाद से वे भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाए हुए हैं. इसके तहत उन्होंने सपा शासनकाल में हुए कई विकास कार्य की जांच के लिए भी पत्र लिखे.

शैफाली ने बताया कि इसके बाद कई विकास कार्यों की जांच चल रही है, जिससे उनके राजनीतिक विरोधियों में हड़कंप मचा हुआ है. सभासदों द्वारा उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं. वे सरासर निराधार हैं. सरीला के विकास के लिए जो धनराशि केंद्र एवं राज्य सरकार ने प्राप्त होगी उसे सरीला के विकास में ही लगाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-हमीरपुर: राशन न मिलने से नाराज ग्रामीण कोटेदार के खिलाफ धरने पर बैठे

ABOUT THE AUTHOR

...view details