उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन के बाद कहा पिछली बार की गलती अब नहीं होगी

हमीरपुर जिले के भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह ने सोमवार को नामांकन दर्ज किया. इसके बाद आयोजित जनसभा में उन्होंने जनता से कहा कि उन्होंने पिछली बार जो गलतियां की थी, उन्हें दोबारा नहीं दोहराएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार वे सांसद निधि का सभी विधानसभाओं में बराबर वितरण करेंगे.

By

Published : Apr 9, 2019, 12:25 AM IST

नामांकन के बाद जनसभा को संबोधित किया

हमीरपुर : लोकसभा चुनाव के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया के सातवें दिन भाजपा प्रत्याशी ने पुष्पेंद्र सिंह ने नामांकन दाखिल किया. इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अबकी बार यदि वे जीत गए तो पिछली बार की तरह गलतियां नहीं करेंगे.

नामांकन के बाद जनसभा को संबोधित किया

भाजपा प्रत्याशी ने बताया कि पिछली बार अनुभव हीनता के चलते उन्होंने निर्धारित सांसद निधि से अधिक विकास कार्यों के लिए तमाम सारी चिट्टियां लिख डाली थीं. उन्होंने कहा कि सांसद निधि पांच करोड़ होती है, लेकिन उन्होंने 10 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों के लिए चिट्ठियां लिखी थी. इस कारण क्षेत्र की तमाम जनता निधि से होने वाले विकास कार्यों की बाट जोहती रह गई. उन्होंने आगे कहा कि अबकी बार वे ऐसी गलती नहीं करेंगे.

चंदेल ने कहा कि अबकी बार वे संसदीय सीट की सभी विधानसभाओं में सांसद निधि का बराबर वितरण करेंगे, जिससे क्षेत्र की जनता को किसी भी प्रकार की कोई शिकायत न रहे. इससे पहले रोड शो करते हुए पुष्पेंद्र सिंह चंदेल नामांकन दाखिल करने कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां उन्होंने सिंबल के साथ नामांकन का दूसरा सेट दाखिल किया. भाजपा प्रत्याशी के नामांकन जुलुस में राठ विधायक मनीषा, चरखारी विधायक बृजेश राजपूत, महोबा विधायक राकेश गोस्वामी, बांदा सदर के विधायक प्रकाश द्विवेदी समेत तमाम नेता शामिल रहे. नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति व भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेंद्र सिंह ने भी हिस्सा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details