उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हमीरपुर: 12 साल की बच्ची का शव बरामद, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

By

Published : Mar 23, 2020, 10:29 AM IST

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में 12 वर्षीय नाबालिग का शव आपत्तिजनक स्थिति में उसके घर में मिला. परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है.

etv bharat
पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार.

हमीरपुर:जनपद के चिकासी थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय छात्रा की उसी के घर में हत्या कर दी गई. उसका शव आपत्तिजनक स्थिति में मिलने के बाद दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई जा रही है. सूचना पर चिकासी और जरिया थाना पुलिस व सीओ मौके पर पहुंच गए. डॉग स्क्वॉयड, फॉरेंसिक टीम को भी घटना स्थल के लिए रवाना कर दिया गया. देर रात पुलिस अधीक्षक ने भी घटनास्थल का निरक्षण किया.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार.

निर्भया काण्ड के दोषियों को सजा मिले अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ और दुष्कर्म का एक दूसरा मामला सामने आया है. हमीरपुर के चिकासी थाने के एक गांव में रविवार शाम 12 वर्षीय किशोरी घर पर अकेली थी. उसके माता पिता और बहन खेतों पर फसल की कटाई करने गए थे. देर शाम जब परिजन घर पहुंचे तो वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए. घर में किशोरी का शव आपत्तिजनक स्थिति में मिला.

इसके बाद दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि किसी वजनी चीज से सिर पर प्रहार कर किशोरी की जान ली गई है. उसके मुंह मे लोहे का रिंच भी ठूंसा गया है. हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने देर रात घटनास्थल का निरक्षण किया. पुलिस महकमे के आला अधिकारी दल बल के साथ घटना स्थल में डेरा डाले हुए हैं. इस दिल दहला देने वाली घटना पर कोई भी साफ साफ कुछ भी बोल नहीं पा रहे हैं. फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड को बुलवाया गया है, उससे भी जांच की गई. आसपास और स्थानीय लोंगों से भी पूछताछ की गई. कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर: जनता कर्फ्यू को सफल बनाएं, कोरोना को दूर भगाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details