उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

गोरखपुर में अज्ञात महिला का शव मिला है. महिला की हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 20, 2020, 7:45 PM IST

गोरखपुर में मिला महिला का शव
गोरखपुर में मिला महिला का शव

गोरखपुर: जनपद के पिपराइच इलाके में एक प्राथमिक विद्यालय के नाले के पास अज्ञात महिला का शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. मौके पर पहुंचे एसपी नार्थ ने मुकदमा दर्जकर महिला की शिनाख्त और कार्रवाई करने की बात कही है.

हत्या की आशंका

पिपराइच थाना क्षेत्र के ग्राम जंगल क्षत्रधारी टोला शाहपुर में शुक्रवार सुबह प्राथमिक विद्यालय के नाले के पास अज्ञात महिला का शव मिला. शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला की हत्या कर शव को झाड़ी में छिपाया गया था. शव से भीषण दुर्गंध आ रही थी. दुर्गंध फैलने के बाद ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह पुलिस को घटना की सूचना दी. महिला के शव को मच्छरदानी जैसे कपड़े में बांधकर फेंका गया था.

इस संबंध में एसपी नार्थ डॉ. अरविन्द कुमार पाण्डेय ने कहा कि प्रथम दृस्टया महिला का शव दो-तीन दिन पुराना लग रहा है. मौत का कारण जानने के लिए शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details