उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुरः एसएसपी ने कहा- 'सबकुछ नार्मल है, सहयोग के लिए जनता का शुक्रगुजार'

यूपी के गोरखपुर में शुक्रवार की नमाज के बाद कुछ लोगों ने CAA और NRC को लेकर जुलूस निकालने की कोशिश की. प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो प्रदर्शनकारी पत्थरबाजी करने लगे. इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी और हल्का बल प्रयोग करते हुए प्रदर्शनकारियों पर नियंत्रण पा लिया.

By

Published : Dec 21, 2019, 10:21 AM IST

etv bharat
डॉ. सुनील कुमार गुप्ता, एसएसपी

गोरखपुरः CAA और NRC को लेकर देशभर में हो रहे विरोध प्रदर्शन से सीएम का शहर भी अछूता नहीं रहा. जुमे की नमाज के बाद उग्र प्रदर्शन के दौरान पथराव और पुलिस द्वारा लाठियां भांजी गई. फिलहाल अब हर तरफ शान्तिपूर्ण माहौल है. एसएसपी ने कहा जिन लोगों ने कानून को हाथ में लिया है उनको बख्सा नहीं जायेगा.

एसएसपी ने कहा सबकुछ है नार्मल.

शुक्रवार देर शाम क्षेत्र भ्रमण पर निकले एसएसपी ने कहा कि सबकुछ नार्मल है. उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि जिन्होंने कानून हाथ में लेने की कोशिश किया है उनको बख्सा नहीं जायेगा. पूरे जिले में शान्तिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए और पुलिस प्रशासन का साथ देने के एसएसपी ने नमाजियों को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा बहुत सारी जगहों पर शान्तिपूर्ण नमाजें अदा हुई हैं.

इसे भी पढे़ंः-यूपी में हिंसा और आगजनी में 8 से अधिक की मौत, दंगा भड़काने के आरोप में रिटायर्ड IPS गिरफ्तार

आज पूरे जिले में स्थिति सामान्य रही सिर्फ एक जगह नमाज के बाद कुछ लड़कों ने जुलूस निकालने की कोशिश की. सबकुछ शांतिपूर्ण चल रहा है, दुकानें खुली हुई हैं. मैं जनता और नमाजियों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग किया. मैं चाहूंगा कि लोग अपने बच्चों को काबू में रखें.
-डॉ. सुनील कुमार गुप्ता, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details