उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रॉपर्टी के लिए अपने ही सगे भाई की गड़ासे से काटकर हत्या

गोरखपुर जिले में प्रॉपर्टी विवाद को लेकर बड़े भाई अपने सगे भाई की हत्या कर दी. दोनों भाइयों में कई वर्षों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. मौक पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jun 19, 2022, 6:35 PM IST

Published : Jun 19, 2022, 6:35 PM IST

etv bharat
गड़ासे से काटकर हत्या

गोरखपुरःजिले के पिपराइच थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे विवाद में भाई ने ही गड़ासे से काटकर भाई की हत्या कर दी. दोनों भाइयों में कई वर्षों से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था. हत्या के बाद से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें, कि पिपराइच थाना क्षेत्र के पिपरा मोगलान गांव में रहने वाले श्रीकांत शर्मा के तीन बेटे हैं. उनका बड़ा बेटा व्यास मुनी शर्मा पिता से अलग रहता है. वहीं, दो बेटे श्यामसुंदर और पूरन शर्मा पिता के साथ रहते हैं. बड़ा बेटा व्यास मुनि अक्सर प्रॉपर्टी को लेकर घर में विवाद करता रहता है. व्यास मुनी अपने अपने पिता पर पूरी प्रॉपर्टी अपनी पत्नी के नाम करने का पिता पर दबाव बनाता है. इसे लेकर पूरा परिवार में पहले भी कई बार पिता और भाइयों से मारपीट की.

पढ़ेंः आपसी विवाद में पिता-पुत्र ने फिल्मी अंदाज में की फायरिंग, 3 पुलिसकर्मियों को लगी गोली

मृतक के पिता का कहना है कि शनिवार रात से ही व्यास मुनी प्रॉपर्टी को लेकर परिवार में विवाद शुरू कर दिया. रविवार को छोटा बेटा श्यामसुंदर घर पर गेट लगवा रहा था. इसे लेकर व्यास ने फिर विवाद शुरू कर दिया. मामला बढ़ता हुआ देखकर पिता श्रीकांत शिकायत करने थाने पहुंच गए, इसी बीच व्यास मुनी ने अपने बेटों के साथ मिलकर छोटे भाई श्याम सुंदर की गड़ासे से काटकर हत्या कर दी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details