उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 16, 2020, 5:25 AM IST

ETV Bharat / state

गोरखपुर में धान क्रय केंद्र के गोदाम में हादसा, 1 मजदूर की मौत

गोरखपुर के ब्रह्मपुर हाट धान क्रय केंद्र के पास निजी गोदाम में काम कर रहे कई मजदूर बोरे और दीवाल के बीच दबकर घायल हो गए. हादसे में एक मजदूर की मौत भी हो गई.

गोरखपुर
गोरखपुर

गोरखपुर: जिले के चौरी चौरा तहसील के बेलही मोड़ के पास एक निजी राशन के गोदाम में बोरे की छल्ली फिसलने से तीन मजदूर घायल हो गए।मौके पर मौजूद लोगों ने घायल लोगो को इलाज के लिए ब्रह्मपुर सरकारी अस्पताल ले गए , जहां पर डॉक्टरों ने मजदूर की मौत की पुष्टि कर दी. अन्य घायलो को इलजा के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया.

चौरी चौरा तहसील क्षेत्र के ब्रह्मपुर ब्लाक के झंगहा थाना क्षेत्र में बेलही मोड़ पर स्थित निजी गोदाम और धान क्रय केंद्र एक ही बड़ी गोदाम में स्थित है. मंगलवार की शाम गोदाम में काम कर रहे कई मजदूर बोरे और दीवाल के बीच दबकर घायल हो गए. हादसे की सूचना पर मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को पास के ब्रह्मपुर स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने घायल मजदूर जवाहिर को मृतक घोषित कर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

घटनास्थल पर देर से पहुंची पुलिस
ब्रह्मपुर हाट धान क्रय केंद्र के पास निजी गोदाम में मजदूरों के दबकर घायल होने की खबर झंगहा पुलिस को देर से मिली, जिस कारण पुलिस मौके पर देर रात नौ बजे के आस-पास पहुंची. इस मामले पर क्षेत्रीय विपणन अधिकारी फरहत अफरोज ने कहा कि "अभी ऐसा मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है, जबकि धान क्रय केंद्र प्रभारी भारत ने अपना मोबाइल देर रात तक बंद किए रखा था." झंगहा थानाध्यक्ष बीबी राजभर ने बताया कि "घटना में घायल मजदूरों में एक मजदूर जवाहिर की मौत होने की बात सामने आई है. अन्य घायलों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details