उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखपुर: होमगार्डों को अपशब्द बोलने का वीडियो वायरल, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

By

Published : Sep 11, 2019, 12:51 PM IST

यूपी के गोरखपुर में दबंगों द्वारा होमगार्डों को अपशब्द बोलकर हेलमेट लगाने के लिये कहे जाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं एसएसपी ने मामले में वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं.

डॉक्टर सुनील कुमार गुप्ता, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

गोरखपुर: इन दिनों सरकार के अच्छे-बुरे निर्णय को लेकर अक्सर देखा जा रहा है कि लोग सोशल मीडिया के जरिए जमकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं, हालांकि इसमें कई बार सरकार की नीतियों की आलोचना की जाती रही हैं लेकिन कई अन्य वीडियो ऐप आने से लोग अब अपनी भड़ास का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दे रहे हैं. ताजा मामला जिले की धर्मशाला पेट्रोल पंप के आस-पास का बताया जा रहा है. वीडियो में कार सवार दबंग होमगार्डों को हेलमेट नहीं लगाए जाने पर जमकर अपशब्द बोल रहे हैं.

होमगार्डों को अपशब्द बोलने का वीडियो वायरल.

पढ़ें: बेखौफ चोरों ने चौकी के बगल ही की लाखों की चोरी, पुलिस को नहीं लगी भनक

  • होमगार्ड को अपशब्द बोलने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.
  • वीडियो धर्मशाला पेट्रोल पंप के पास बताया जा रहा है.
  • जहां कार रोक कर मनबढ़ लगातार अपशब्द कहते हुए समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं.
  • पुलिस ने मौके पर लगे यातायात कार्यालय पर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला है.
  • वीडियो की पुष्टि अभी नहीं हो पाई है.

एसएसपी डॉक्टर सुनील कुमार गुप्ता ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर भी नजर है. साथ ही ऐसे असामाजिक तत्वों को चेतावनी देते हुए उन्हें सोशल मीडिया का गलत इस्तेमाल नहीं करने की हिदायत दी है. एसएसपी का कहना है कि सरकार की हर एक योजना का कड़ाई से पालन कराना पुलिस का कर्तव्य है, ऐसे में सोशल मीडिया के जरिए पुलिस को टारगेट किया जाना सही नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details