उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: लगातार दूसरे दिन भी जमकर बारिश, चमकती बिजली से सहमे लोग

यूपी के गोरखपुर में दो दिन से शाम को लगातार जमकर बारिश हो रही है. इसके साथ ही आसमान से खूब बिजली कड़क रही है, जिससे लोगों में भय व्याप्त हो जा रहा है.

By

Published : Apr 21, 2020, 7:39 AM IST

लगातार दूसरे दिन भी जमकर बारिश.
लगातार दूसरे दिन भी जमकर बारिश.

गोरखपुर: मौसम के बदलते मिजाज के बीच जिले में पिछले 2 दिनों से शाम के वक्त आंधी तूफान के साथ जमकर बारिश हो रही है. इस दौरान आसमान में कड़क रही बिजली से लोगों में भय व्याप्त हो जा रहा है.

आम की पैदावार को नुकसान
बारिश का ऐसा माहौल बन रहा है कि पहले धूल भरी आंधी और आसमान में कालिमा छा जा रही है. इसके बाद कड़कती हुई बिजली के साथ घनघोर बारिश हो रही है. बारिश में छोटे-छोटे पत्थर भी गिर रहे हैं, जिनसे फसलों को और आम की पैदावार को भी नुकसान हो रहा है.

रविवार को 3 लोगों की मौत
रविवार की शाम को भी करीब 4:30 बजे से 1 घंटे तक जमकर आंधी तूफान के साथ बारिश हुई. इस दौरान पिपराइच क्षेत्र में आसमान से गिरी बिजली से 3 लोगों को जहां अपनी जान गंवानी पड़ी थी. वहीं 5 लोग झुलस गए थे.

पुलिसकर्मियों के लिए समस्या
फिलहाल सोमवार को भी जमकर बारिश हुई है, लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी जनहानि की सूचना नहीं है. इस दौरान विभिन्न चौराहों पर ड्यूटी देने वाले पुलिस के जवानों के लिए समस्या जरूर उठ खड़ी हुई. जो लॉकडाउन का पालन कराते हुए इन जगहों पर मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details