उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ईटीवी भारत से बोले रवि किशन- 'हम योद्धा हैं, मैंने अपना मिशन पूरा किया'

गोरखपुर लोकसभा सीट पर जीत के बाद रवि किशन ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि सीएम योगी, पीएम मोदी और अमित शाह ने जो रणनीति बनाई थी, उसी पर पूरी पार्टी और उनके जैसे प्रत्याशियों ने काम किया. तब जाकर देश में भारी सफलता बीजेपी को प्राप्त हुई है.

By

Published : May 23, 2019, 7:38 PM IST

ईटीवी संवाददाता से बात करते रवि किशन.

गोरखपुर:संसदीय चुनाव जीतने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता और फिल्म स्टार रवि किशन शुक्ला ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि वह जो जिम्मेदारी लेते हैं, उसे हर हाल में पूरा करते हैं. पार्टी ने जो उन्हें काम सौंपा था, उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाया. इसमें कार्यकर्ताओं से लेकर के सभी बड़े नेताओं का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ.

ईटीवी संवाददाता से बात करते रवि किशन.

रवि किशन ने गोरखपुर सीट पर बनाया रिकार्ड

  • अपनी जीत के साथ उन्होंने विरोधियों को भी संदेश देने का काम किया और कहां की वह गोरखपुर छोड़कर कहीं जाने वाले नहीं और जाएंगे भी तो गोरखपुर के विकास के लिए कुछ खजाना ही लेकर आएंगे.
  • रवि किशन यह चुनाव तीन लाख से ज्यादा मतों से जीतने में कामयाब हुए हैं, उन्हें 7 लाख 10 हजार से ज्यादा मत प्राप्त हुए हैं.
  • इस जीत के साथ रवि किशन ने सर्वाधिक मत पाने का रिकॉर्ड भी कायम किया है, तो इस मामले में योगी आदित्यनाथ को भी उन्होंने पीछे छोड़ दिया है.
  • हालांकि जीत के अंतर को वह योगी से अधिक नहीं कर पाए.

रवि किशन ने कहा कि सीएम योगी, पीएम मोदी और अमित शाह ने जो रणनीति बनाई थी, उसी पर पूरी पार्टी और उनके जैसे प्रत्याशियों ने काम किया. तब जाकर देश में भारी सफलता बीजेपी को प्राप्त हुई है. देश की जनता को भी धन्यवाद दिया, जो जातिवाद के बंधन को तोड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान किया. राहुल गांधी की हार पर भी उन्होंने कहा कि जो देश को विकास के रास्ते पर नहीं ले जाएगा, उसका जनता यही हश्र करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details