उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नहर किनारे बोरे में मिला युवती का शव, पुलिस शिनाख्‍त में जुटी

गोरखपुर के गोला थानाक्षेत्र के लहमतिया नहर पुलिया के पास बोरे में एक युवती का शव बरामद हुआ है. शव 18 से 20 साल की युवती का है. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया.

By

Published : Jan 9, 2021, 12:34 AM IST

नहर किनारे बोरे में मिला युवती का शव
नहर किनारे बोरे में मिला युवती का शव

गोरखपुर: जिले के गोला थानाक्षेत्र में नहर किनारे बोरे में युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों ने शव को देखने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बोरा खोला तो उसमें 18 से 20 साल के उम्र की युवती का शव मिला. आशंका जताई जा रही है कि हत्‍या करने के बाद शव को लाकर वहां पर फेंक दिया गया है. पुलिस लाश की शिनाख्‍त में जुटी है.

बोरे में मिला युवती का शव
गोरखपुर के गोला थानाक्षेत्र के बारानगर कैनाल लहमतिया नहर पुलिया के पास बोरे में युवती का शव को मिला था. शव 18 से 20 साल की युवती का है. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. वहीं फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वायड को भी घटना स्थल पर बुलाया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती के शरीर पर लाल रंग की समीज ओर काले रंग की सलवार के साथ गले में चेन मिली. उसके गले पर चोट के निशान मिले. डॉग स्क्वायड की टीम भी घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाने का प्रयास करने लगी. घंटों बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस के अनुसार शव 24 घंटे पुराना लग रहा है. जिसकी हत्या करने के बाद यहां फेंक दिया गया.

24 घंटे पुराना है शव
एसपी साउथ विपुल कुमार श्रीवास्‍तव ने बताया कि गोला थानाक्षेत्र के नहर के पास 18 से 20 साल की युवती का शव बरामद हुआ है. प्रथम दृष्‍टया ऐसा लग रहा है कि शव 24 घंटे पुराना है. उन्‍होंने बताया कि युवती की कहीं और हत्‍या करने के बाद शव वहां पर फेंका गया है. शव की शिनाख्‍त नहीं हो पाई है. पोस्‍टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा कि उसके साथ कोई अनहोनी या रेप की वारदात को अंजाम दिया गया है या नहीं. पुलिस उसकी शिनाख्‍त के प्रयास में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details