उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर: सीएम योगी ने किया एनेक्सी भवन का लोकार्पण

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सर्किट हाउस स्थित नए एनेक्सी भवन का लोकार्पण किया. इस भवन में 225 लोगों के बैठने की व्यवस्था है.  इसमें एक वीवीआईपी रूम, तीन वीआईपी रूम और 12 ऑफिसर्स सुइट भी बनाये गए हैं.

By

Published : Feb 9, 2019, 9:07 PM IST

एनेक्सी भवन

गोरखपुर: अपने दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को सर्किट हाउस स्थित नए एनेक्सी भवन का लोकार्पण किया. लोकनिर्माण विभाग द्वारा बनाया गया यह भवन अपने तय समय सीमा से करीब 4 माह पहले ही बनकर तैयार हो गया. इसे सीएम ने राजकीय कार्य हेतु लोकार्पित कर गोरखपुर क्षेत्र को एक और बड़ा तोहफा दिया है.

सीएम योगी ने एनेक्सी भवन का लोकार्पण किया.


सर्किट हाउस परिसर में बनाये गए इस भवन पर करीब 1532.38 लाख रुपये खर्च किये गये हैं. बता दें कि इसे जून 2019 में बनकर तैयार होना था लेकिन यह कार्य समय से पहले पूरा हो गया. रोशनी से जगमग इस भवन का लोकार्पण करने के बाद सीएम ने इसमें गोरखपुर क्षेत्र के 11 जिलों के जनप्रतिनिधियों और पार्टी नेताओं के साथ बैठक की.

इस दौरान सीएम के साथ प्रदेश सरकार के कृषि, आबकारी और सम्प्पति राज्य मंत्री भी मौजूद रहे. बता दें कि इस भवन में 225 लोगों के बैठने की व्यवस्था है. इसमें एक वीवीआईपी रूम, तीन वीआईपी रूम और 12 ऑफिसर्स सुइट भी बनाये गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details