उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी पहुंचे गोरखपुर, कोरोना और विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गोरखपुर पहुंचे. सीएम योगी अपने निवास स्थान गोरखनाथ मंदिर में जिले के आलाधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक करेंगे.

By

Published : May 22, 2020, 7:14 PM IST

gorakhpur news
गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी.

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन-4 के बीच अचानक ही शुक्रवार को गोरखपुर पहुंच चुके हैं. करीब 4 बजे उनका हेलीकॉप्टर एमपी पॉलिटेक्निक के मैदान पर उतरा, जहां जिले के वरिष्ठ अधिकारियों ने उनका स्वागत किया. इसके बाद मुख्यमंत्री का काफिला गोरखनाथ मंदिर की ओर चल पड़ा. सीएम योगी आदित्यनाथ अपने निवास स्थान गोरखनाथ मंदिर में जिले के आलाधिकारियों के साथ एक समीक्षा बैठक करेंगे. कयास इसी बात के लगाए जा रहे हैं कि मौजूदा दौर में कोरोना के संक्रमण, गोरखपुर में पॉजिटिव मरीजों की बढ़ती संख्या समीक्षा का आधार हो सकती है.

गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी.



इसके अलावा मुख्यमंत्री जनता को दी जाने वाली सुविधाओं और प्रवासी मजदूरों के जिले में आगमन-प्रस्थान के साथ उन्हें गांव में ही रोजगार मुहैया कराने जैसे विषय पर भी अधिकारियों से विवरण मांग सकते हैं. सीएम की मौजूदगी में मंडलायुक्त गोरखपुर के साथ जिलाधिकारी, एडीजी, नगर आयुक्त, सीएमओ समेत कई आलाधिकारी बैठक में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-राम जन्मभूमि में मिल रहे प्रतीक चिह्न विक्रमादित्य कालीन: रामविलास वेदांती

इस दौरान मीडिया का गोरखनाथ मंदिर में प्रवेश पूरी तरह से वर्जित था. संभावना यह भी जताई जा रही है कि गोरखपुर से नेपाल को जाने वाली सड़क जो फोरलेन बनाई जा रही है, उसमें गोरखनाथ मंदिर की बाउंड्री समेत सैकड़ों दुकानें तोड़ी गई हैं. यह भी समीक्षा का बिंदु हो सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details