उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोरखपुर : मजार पर चादर चढ़ाकर मांगी मोदी के जीत की दुआ

गोरखपुर में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हजरत नक्को अली शाह बाबा की मजार पर चादर पोशी कर पीएम मोदी के जीत की दुआ मांगी. साथ की कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की जीत के लिए भी दुआ मांगी थी.

By

Published : May 21, 2019, 12:57 PM IST

मजार पर की चादर पोशी.

गोरखपुर :अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने के बाद से तमाम एग्जिट पोल सामने आए हैं. वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं में भी इस बात को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. ऐसे में भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने हजरत नक्को अली शाह बाबा की मजार पर चादर पोशी की. इस दौरान उन्होंने फिर से बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की दुआ मांगी.

मजार पर की चादर पोशी.

मजार पर की चादर पोशी

  • धर्मशाला स्थित हजरत नक्को अली शाह बाबा की मजार पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने चादर पोशी की.
  • इस दौरान कार्यकर्ताओं ने भाजपा की दोबारा पूर्ण बहुमत की सरकार बनने और पीएम मोदी को देश का दोबारा प्रधानमंत्री बनने की दुआ मांगी.

गोरखपुर के सांसद रहे योगी आदित्यनाथ महाराज के मुख्यमंत्री बनने के लिए भी हम लोगों ने इसी स्थान पर दुआ मांगी थी. हम लोगों की दुआ कबूल हुई थी. आज मोर्चा के कार्यकर्ता और मुस्लिम समाज के लोग इस स्थान पर दुआ मांगने के लिए आए हैं. कार्यकर्ताओं ने चादर पोशी की और भाजपा के प्रचंड बहुमत की सरकार बनने की दुआ मांगी.

- इरफान अहमद, मीडिया प्रभारी, बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details