उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

60 साल में बिजली नहीं दे सकी, 72 हजार कहां से देगी कांग्रेस: रवि किशन

रवि किशन ने गोरखपुर के पिपराईच विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में प्रचार किया. उन्होंने नुक्कड़ सभा तथा रोड शो के माध्यम से एक तरफ अपने लिए वोट मांगे तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : May 1, 2019, 10:43 PM IST

रवि किशन ने गोरखपुर में किया चुनाव प्रचार

गोरखपुर:भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने बुधवार को चरगांवा और भटहट ब्लॉक के दर्जनों गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कई जगहों पर नुक्कड़ नाटक और जनसंपर्क किया. साथ ही उन्होंने योगी-मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए. कांग्रेस पर तंज कसते हुए वह बोले कि 60 वर्षों में जो गांवों में बिजली नहीं पहुंचा सके, वह गरीबों को 72 हजार कहां से देंगे. सच तो यह है कि कांग्रेसियों ने गरीबों को और गरीब बना दिया.

रवि किशन ने गोरखपुर में किया चुनाव प्रचार.
पत्रकारों से बातचीत के दौरान रवि किशन बोले कि गोरखपुर की राजनीति हॉट नही है क्योंकि सीएम योगी ने यहां विकास बहुत किया है. उन्होंने जनपद में फर्टिलाइजर से लेकर चीनी मिल, एम्स से लेकर सड़कों का जाल बिछा दिया है. रामगढ़ ताल, एयरपोर्ट, 24 घंटे बिजली और मुफ्त में घर जैसी सुविधाएं मुहैया कराई हैं. आगे उन्होंने कहा कि यहां का तापमान बहुत हॉट है. फिल्मी पर्दे और असल राजनीति पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि यहां खुद को झोंकना पड़ता है, वहां शॉर्ट देकर एयर कंडिशन में बैठ जाते हैं. जूस आता है और बार-बार पसीना पोंछा जाता है. असल राजनीति में ऐसा बिल्कुल नहीं है. मिसाल के तौर पर यहां आने से पहले मैं गोरा था और अब पूरा काला हो गया हूं. हिंदू युवा वाहिनी के प्रत्याशी सुनील सिंह का पर्चा निरस्त होने के सवाल पर रवि किशन बोले कि किसी के रास्ते में कोई कांटा नहीं है. योगी-मोदी की लड़ाई है. इनके सामने किसी को आना नहीं चाहिए क्योंकि पूरा देश मोदी जी के साथ है. देश की हर सीट पर मोदी चुनाव लड़ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details