उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 6, 2020, 5:16 PM IST

Updated : Mar 6, 2020, 11:13 PM IST

ETV Bharat / state

गोरखपुर: प्रेमिका को बनाया निशाना, चूकने पर खुद को प्रेमी ने मारी गोली

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक युवक ने अपने रिश्तेदार की लड़की को गोली मार दी. निशाना चूकने के बाद युवक ने खुद को ही गोली से उड़ा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
कॉन्सेप्ट इमेज

गोरखपुर: जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र के जंगल टिकरिया गांव में एक युवक ने रिश्तेदार की लड़की पर गोली चला दी. निशाना चूकने से लड़की बाल बाल बच गई. युवक ने फिर अपनी ही कनपटी पर पिस्तौल रखकर खुद को गोली से उड़ा लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

युवक ने की खुदकुशी
जिले के बेईलीपार थाना क्षेत्र के चेरिया महावीर छपरा निवासी 25 वर्षीय संजीव जायसवाल अपने मौसी के घर गुलरिहा थाना क्षेत्र के टिकरिया गांव निवासी लाला जायसवाल के यहां आए थे. लाला जायसवाल के घर बीते 3 मार्च को लड़की की शादी थी, जिसके चलते लाला जायसवाल की साली की लड़की सीमा भी गांव टिकरिया आई थी.

मीडिया से बातचीत करती सीओ.

बताया जा रहा है कि मृतक संजीव जायसवाल का अपने रिश्तेदार की लड़की सीमा से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शुक्रवार की सुबह करीब 08:30 युवक संजीव टिकरिया गया था. किसी बात को लेकर उसने सीमा पर गोली चला दी. निशाना चूकने से सीमा बाल बाल बच गई. बाद में युवक ने खुद के दाहिने कनपटी पर पिस्तौल रखकर गोली चला दी. मौके पर ही युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें:-गोरखपुर: 1 साल में भी पूरा नहीं हो सका गो संरक्षण केंद्र का निर्माण, पंचायत विभाग पर उठा सवाल

Last Updated : Mar 6, 2020, 11:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details