उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोण्डा में वाहन चोर गिरफ्तार, 2 पिकअप और बोलेरो बरामद

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में 15 दिन पहले वाहन चोरी की वारदात हुई थी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो पिकअप और बोलेरो समेत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 19, 2020, 10:13 PM IST

शातिर चोर गिरफ्तार.
शातिर चोर गिरफ्तार.

गोंडा: जिले में स्वाट टीम व वजीरगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी के दौरान ऑटो लिफ्टिंग गिरोह के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी की शिनाख्त पर वजीरगंज कस्बे से चोरी की गई दो पिकअप व एक बोलेरो बरामद की गई है.

जिले में वजीरगंज कस्बे से 15 दिन पहले एक पिकअप चोरी हो गई थी, जिसकी FIR थाने में दर्ज कराई गई थी. इसके खुलासे के लिए एसपी राजकरन नैय्यर ने जिले की स्वाट टीम व वजीरगंज पुलिस को लगाया था. शुक्रवार को स्वाट टीम व वजीरगंज पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी के दौरान ऑटो लिफ्टिंग गिरोह का मास्टरमाइंड पकड़ा गया. आरोपी की शिनाख्त पर पुलिस टीम ने चोरी गई दो पिकअप व एक बोलेरो जीप बरामद की है.वा

इस गिरोह के सदस्य चोरी करने के बाद वाहनों के नंबर प्लेट बदल देते थे और उसे बेच दिया करते थे. यह गिरोह अब तक गोंडा समेत बहराइच व सिद्धार्थ नगर जिले मे वाहन चोरी की वारदात को अंजाम दे चुका है. अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया कि वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत वाहन चोरी की घटना हुई थी. पुलिस पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी थी. वजीरगंज पुलिस व स्वाट टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान संदिग्ध युवक खादिम को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की दो पिकअप व एक बोलेरो बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details