उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव के बीच दबंगों ने पोलिंग एजेंट को मारी गोली

यूपी के गोण्डा में 19 अप्रैल को पंचायत चुनाव के दौरान कुछ बाइक सवार दबंगों ने एक पोलिंग एजेंट को गोली मार दी. गोली लगने से घायल युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Apr 20, 2021, 8:10 AM IST

गोण्डा में पोलिंग एजेंट को मारी गोली
गोण्डा में पोलिंग एजेंट को मारी गोली

गोण्डा: जिले में 19 अप्रैल को पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से कराने का जिला प्रशासन कादावा हवा-हवाई साबित हुआ. जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र में एक भाजपा समर्थित पोलिंग एजेंट अजय जायसवाल (20) को बाइक सवार दबंगों ने गोली मार दी. घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही है.

मामले की जानकारी देते परिजन और सीएमएस.

क्या है पूरा मामला
यह मामला जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत विरवा बभनी पोलिंग बूथ का है. भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य रीता शुक्ला झेझरी चतुर्थ के निर्वाचन एजेंट 20 वर्षीय अजय जायसवाल पुत्र अश्वनी जायसवाल निवासी कहोबा के दाएं पैर में बाइक सवार दबंगों ने गोली मार दी. जानकारी के मुताबिक युवक दुकान में बैठा था, उसी वक्त दबंगों ने उससे मारपीट की और बाद में गोली मार दी.

घायल युवक व परिजनों ने बताई आपबीती
घायल युवक के परिजन अश्वनी कुमार के मुताबिक चुनावी विवाद के चलते सुशील शुक्ला के समर्थकों ने मारपीट की. उसके बाद पैर में गोली मारकर फरार हो गए. परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

पढ़ें-अमरोहा में मतदान के दौरान फायरिंग, इलाके में दहशत का मंजर

जिला अस्पताल में चल रहा घायल का इलाज
जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. अजय सिंह ने बताया कि विरवा बभनी के रहने वाले 20 वर्षीय युवक के पैर में गोली लगी है. युवक के पैर से गोली निकाल दी गई है. घायल युवक का इलाज अभी चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details