उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल छात्र का अपहरण, किडनैपर्स ने मांगी 70 लाख की फिरौती

गोंडा जिले में मंगलवार को एक मेडिकल छात्र के अपहरण से हड़कंप मच गया. बीएएमएस की पढ़ाई करने वाले छात्र गौरव हलदार सोमवार शाम से अपने हॉस्टल से लापता है. मंगलवार को गौरव के परिजनों को अपहरणकर्ताओं ने फोन पर 70 लाख की फिरौती मांगी है.

By

Published : Jan 19, 2021, 9:12 PM IST

gonda
मेडिकल छात्र का अपहरण

गोंडाः जिले में एससीपीएम प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस (BAMS) के प्रथम वर्ष के छात्र गौरव हालदार का अपहरण का मामला सामने आया है. अपहरणकर्ताओं ने गौरव के पिता से 70 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है. गौरव के पिता निखिल हालदार बहराइच के पयागपुर में डॉक्टर हैं और वहीं पर प्रैक्टिस करते हैं. निखिल हालदार के अनुसार उनके बेटे का फोन सोमवार दोपहर 3 बजे से ही बंद था. उन्होंने बहुत प्रयास किया, लेकिन बेटे से संपर्क नहीं हो सका. मंगलवार को अपहरणकर्ताओं की तरफ से फिरौती के लिए फोन आया. गौरव के पिता के मुताबिक अपहरणकर्ताओं ने उनके बेटे को छोड़ने के लिए 70 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है. अपहृत छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.

पिता ने बेटे को बचाने की लिए लगाई गुहार
अपहृत छात्र के पिता के मुताबिक बेटे का फोन नहीं लगने पर अनहोनी की आशंका हो रही थी. पिता के मुताबिक बेटे के लापता होने के एक दिन बाद अपहरणकर्ताओं का फोन आया. अपहरणकर्ताओं ने 70 लाख रुपए की मांग की है. पीड़ित परिजन ने अपने बेटे को बचाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. छात्र के पिता की शिकायत के बाद एक्शन में आई पुलिस तफ्तीश में जुट गई है. छात्र की तलाश के लिए 6 टीम जुटी हुई है. मंगलवार को कॉलेज जाकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details