उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सरकार बनी तो होली-दीवाली पर मुफ्त मिलेगा एलपीजी सिलेंडर: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गोंडा जिले में जिले में एक दिवसीय दौरा किया. उन्होंने करनैल विधानसभा के तलसीदास महाविधालय में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी अजय कुमार सिंह को वोट देने की जनता से अपील की. बीजेपी की उपलब्धियों को बताते हुए कहा अगर सरकार बनी तो सभी को एलपीजी सिलेंडर मुफ्त मिलेगा.

By

Published : Feb 19, 2022, 5:10 PM IST

Updated : Feb 19, 2022, 10:41 PM IST

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह
रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

गोंडा: जिले में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने करनैल गंज विधानसभा में प्रत्याशी अजय कुमार सिंह के समर्थन में जनसभा संबोधित की. जिसमें उन्होंने बीजेपी की उपलब्धियों को बताते हुए बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील की. सरकार बनने पर होली-दीवाली के मौके पर मुफ्त एलपीजी सिलेंडर मिलने की बात कही.

करनैलगंज विधानसभा के तुलसीदास महाविधालय में जनसभा संबोधित करते हुए बीजेपी प्रत्याशी अजय कुमार के समर्थन में वोट देने की अपील की. उन्होंने कहा, राजीव गांधी ने कहा था की 100 पैसा भेजता हूँ तो 10 पैसा मिलता है. लेकिन पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार को खत्म किया है. अब देश में 100 का 100 पैसा मिलता है. यूपी में अब गोले बनेंने और ब्रह्मोस इकाई बनाने की योजना है.

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

भारत अब कमजोर नहीं मजबूत हाथों में है. पहले भारत को कोई नहीं सुनता था, लेकिन अब दुनिया काम छोड़कर भारत को सुनती है. हमने पाकिस्तान की छाती पर घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक की थी. गलवान घाटी में भारतीय सेेना ने गौरव और साहस का परिचय दिया था.

यह भी पढ़ें:UP Assembly Elections 2022: तीसरे चरण में दांव पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत इन नेताओं की प्रतिष्ठा, जानें किन सीटों पर होना है मतदान



राहुल गांधी को नसीहत देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा राहुल ने प्राचीन इतिहास नहीं पढ़ा है कम से कम इतिहास ही पढ़ ले. यूपी में विकास के सारे योगासन हमने किये हैं. विपक्ष के लिए शीर्षासन छोड़ दिया है. कोरोना काल में योगी सरकार ने ऐतिहासिक काम किया. सभी जरूरतमन्दों को मुफ्त राशन दिया है. प्रधानमंत्री मोदी सच्चे समाजवादी है. जो देश और समाज की सच्ची सेवा कर रहे है.

वही, अखिलेश यादव पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि भाजपा डंके की चोट पर सरकार बनाने की बात करती है. सपा दंगा की चोट पर सरकार बनाएगी.

रक्षामंत्री ने कहा कि हमने किसी पर कभी आक्रमण नहीं किया, लेकिन भारत की तरफ आंख उठाकर देखने वालों को हम इस पार भी मार सकते हैं और उस पार भी जा कर मार सकते हैं. हम भारत का भाल झुकने के नहीं देंगे. रक्षामंत्री ने कहा कि सपा को समाजवाद छू तक नहीं गया है. सच्चे अर्थों में अगर कोई समाजवादी है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं. जिन्होंने कोरोना के संकटकाल में जनता को महीने में दो बार निशुल्क राशन उपलब्ध कराकर भूख की समस्या का समाधान किया है.

गुंडे माफिया और सरकारी जमीनों पर कब्जा करने वाले लोग जेल के भीतर हैं. हम सरकारी जमीन पर किसी पूंजीपति को घर नहीं बनाने देंगे. उसपर किसी का घर बनेगा तो गरीबों का घर बनेगा. रक्षामंत्री ने कहा भाजपा जो कहती है वह करके दिखाती है. हमने जम्मू कश्मीर का मुद्दा सुलझाया. हमने नागरिकता कानून में प्रभावी संशोधन किया. राजनाथ सिंह ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि लक्ष्मी जी न हाथी, न साईकिल, न हाथ हिलाते आती हैं. लक्ष्मी जी जब आती हैं तब कमल पर ही आती हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Feb 19, 2022, 10:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details