उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी से परेशान पति ने मांगी इच्छामृत्यु, राष्ट्रपति को लिखा पत्र

अब तक आपने सुना होगा कि एक पति की प्रताड़ना से परेशान पत्नी पुलिस विभाग के चक्कर काटती रहती थी. लेकिन गोंडा में एक बिल्कुल अलग मामला सामने आया है. यहां एक पीड़ित पति अपनी पत्नी से परेशान होकर इच्छामृत्यु की मांग कर रहा है.

By

Published : Mar 7, 2019, 6:37 AM IST

gonda

गोंडा: कोतवाली नगर क्षेत्र में रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नी से परेशान होकर इच्छामृत्यु की मांग की है. पति का कहना है कि उसकी पत्नी और ससुरालवाले उसे प्रताड़ित करते हैं और इससे परेशान होकर ही वह इच्छा मृत्यु की मांग कर रहा है. पति ने इसके लिए राष्ट्रपति के नाम अपर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है.

अपर पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देता पीड़ित पति.


थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के छेदी पुरवा निवासी कौशलेंद्र श्रीवास्तव अपनी पत्नी और ससुरालियोंकी हरकत से परेशान है. वह लगभग एक साल से पुलिस विभाग के चक्कर लगा रहा है और कोई प्रभावी कार्रवाई ना होने के कारण उसने राष्ट्रपति को इच्छा मृत्यु के लिए प्रार्थना पत्र लिखा है.


कौशलेंद्र का कहना है कि इस तरह की प्रताड़ना और कानूनी कार्रवाई से अच्छा है कि वह अपनी इच्छा से मर जाए. उसने बताया कि लगभग दो साल पहले उसकी शादी हुई थी. उसके बाद से ससुराल वाले और पत्नी, उसके परिवार और उसको हर तरह से प्रताड़ितकरते हैं. कौशलेंद्र के मुताबिक ससुरालवालों का कहना है कि वह अपने माता-पिता को छोड़कर उनके साथ रहे और उनके गुरुदेव का भक्त बन जाए.


वहीं इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार का कहना है कि इस पूरे मामले को पहले परिवार परामर्श केंद्र में निपटाया जाएगा. अगर उसमें मामला नहीं सुलझेगा तो कानूनी वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details