उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोंडा : संदिग्ध परिस्थितियों में मासूम की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

गोंडा में 6 वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने दबंगों पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Mar 17, 2019, 12:16 AM IST

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार

गोंडा: जिले में 6 वर्षीय मासूम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि वह जमीनी विवाद की शिकायत लेकर एसपी दफ्तर आए थे. लौटते समय दबंगों ने रास्ते मे रोक लिया और उनके साथ मारपीट की. इस मारपीट में छह वर्षीय बालिका अशिता की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार.

परिजनों ने पुलिस पर दबंगों से मिलीभगत का आरोप लगाया है. मासूम की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने जिला अस्पताल के सामने स्टेशन रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस के काफी समझाने के बाद परिजन माने और जाम खुला.

तरबगंज थाना क्षेत्र के बौरिहा गांव निवासी प्रवीन सिंह का आरोप है कि उसके घर के सामने कुछ लोग दीवार बना रहे थे. जिसकी शिकायत थाने में की है लेकिन सुनवाई न होने पर वह बाइक से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ अधिकारियों से मिलने आया था. जब वह घर वापस जा रहा था तभी रास्ते में बिजली भवानी चौराहे के पास पहले से मौजूद दबंगों ने उसे रोक लिया. आरोप है कि दबंगों ने उसकी और उसके साथ मौजूद पत्नी और बच्चों की पिटाई की. पिटाई में छह वर्षीय मासूम की मौत हो गई.

वहीं अपर पुलिस अधीक्षकमहेंद्र कुमार का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details