उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सरकार किसानों व देश पर थोप रही है कृषि बिल: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

By

Published : Jan 7, 2021, 9:43 PM IST

पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी गुरुवार को गोण्डा जिले के कांग्रेस कार्यालय में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी का सरकार पर हमला
नसीमुद्दीन सिद्दीकी का सरकार पर हमला

गोण्डा: यूपी के गोण्डा जिले में गुरुवार को कांग्रेस संगठन सृजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कांग्रेस कार्यालय परिसर में अयोजित हुए इस कार्यक्रम में पूर्व मंत्री व कांग्रेस के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी भी पहुंचे. इस कार्यक्रम में कई नेताओं के अलावा सैकड़ों कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. कार्यक्रम में कांग्रेस पार्टी संगठन के पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए.

नसीमुद्दीन सिद्दीकी का सरकार पर हमला

सरकार पर हमला

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने पत्रकारों से बात करते हुए कृषि बिल पर कहा कि जिस तरह सरकार कृषि बिल किसानों व देश पर थोप रही है इसके पीछे अडानी, अम्बानी की कोई साजिश है. किसान प्रदर्शन के दौरान मर रहे हैं और गूंगी-बहरी सरकार को ये दिखाई नहीं दे रहा है.

किसानों की सुध नहीं ले रही सरकार

किसान आंदोलन के दौरान राहुल के विदेश जाने के सवाल पर जवाब देते हुए सिद्दीकी ने कहा कि क्या किसान हितैषी होने के बाद विदेश जाने से रोक है? क्या कोई अपने नाना-नानी से मिलने नहीं जा सकता है? किसानों की बात करने के लिए कांग्रेस में और भी तो लोग हैं, पूरी कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है.

कोविड वैक्सीनेशन को उठे विवाद पर पूर्व मंत्री सिद्दीकी ने कहा कि अगर कोविड वैक्सीन की गुणवत्ता सही है तो इसको जरूर लोगों को लगाना चाहिए. सिद्दीकी ने कहा कि वैक्सीन तो काफी पहले ही लग जानी चाहिए थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details