उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गोंडा में जन्मे बच्चे का नाम पिता ने रखा अभिनंदन, कहा- भेजेंगे वायुसेना में

पायलट अभिनंदन की वापसी पर शुक्रवार को जन्मे बच्चे का नाम पिता ने अभिनंदन रखा. साथ ही कहा कि वह भी अपने बेटे को एयर फोर्स में ही भेजेंगे.

By

Published : Mar 1, 2019, 5:20 PM IST

पिता ने जन्मे बच्चे का नाम रखा अभिनंदन

गोंडा : आज जहां पूरा देश वीर सपूत अभिनंदन के आने की खुशियां मना रहा है, वहीं जिले में भी एक नन्हें अभिनंदन ने जन्म लिया है. पिता राजन मिश्रा ने पायलट अभिनंदन की वापसी पर अपने बेटे का नाम विंग कमांडर अभिनंदन के नाम पर रखने का फैसला किया और कहा कि वह भी अपने बेटे को एयर फोर्स में ही भेजेंगे.

पिता ने जन्मे बच्चे का नाम रखा अभिनंदन.

शुक्रवार को पाकिस्तान भारत के पायलट अभिनंदन को वाघा बॉर्डर से हिंदुस्तान भेजेगा. पाकिस्तान के एफ-16 विमान को मार गिराते समय अभिनदंन का मिग 21 विमान छतिग्रस्त हो गया था, जिससे वह पीओके में गिर गए थे. यहां पाकिस्तानी सेना ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया था. हालांकि भारत से दबाव बनाने के कारण शुक्रवार को पाकिस्तान अभिनंदन को छोड़ने के लिए तैयार हो गया.


इसकी खुशी पूरा देश मना रहा है. पूरा देश पायलट अभिनंदन का अभिनदंन करने के लिए उत्सुक है. वहीं जिले के महिला अस्पताल में एक बच्चे का जन्म हुआ, जहां उसके माता-पिता ने उसका नामकरण वीर जवान अभिनंदन के नाम पर रखा और कहा कि वह बेटे को एयर फोर्स में भेजेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details