उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहीदों के परिवार वालों के लिए छात्र इकटठ्ठा कर रहे सहायता राशि

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में छात्रों ने मानवता का परिचय देते हुए सराहनीय कार्य करने का बिड़ा उठाया है. देश मे हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए गोण्डा के छात्र सहयोग राशि इकटठ्ठा कर रहे हैं जिसे तकरीबन एक हफ्ते बाद जमा राशि जिलाधिकारी के माध्यम से सरकार को सौपी जायेगी.

By

Published : Feb 18, 2019, 11:22 AM IST

सहायता राशि इकटठ्ठा करते छात्र

गोण्डा :पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में मारे गए शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है. वहीं आतंकी घटना में शामिल पाकिस्तान का विरोध इन दिनों पूरे देश मे हो रहा है. यूपी के गोण्डा जिले में आतंकवादी घटना में वीरगति को प्राप्त हुए शहीदों के परिवार को सहायता पहुचने के उद्देश्य से जिले में दो दर्जन छात्रों ने चंद मांग कर सहयोग राशि इकठा कर रहे हैं.

शहीदों की मदद को सहायता राशि इकटठ्ठा करते छात्र

जिले में छात्रों ने चौक बाजार,ठठेरी बाजार,जनपद मार्किट व फैज़ाबाद रोड पर स्थित दुकानदारों,ठेलों,व स्थानीय लोगों से चंदा मांग कर सहयोग राशि इकठा कर रहे हैं. जिले के दो दर्जन छात्र हाथों में बॉक्स लेकर दुकानदारों से सहयोग राशि इकठा कर रहे हैं.

शहीदों के लिए सहयोग राशि इकट्ठा कर रहे छात्रों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम लोग स्कूल में पढ़ने वाले छात्र हैं और आतंकवादी हमले के विरोध में जहां देश एकजुट हो चुका है और विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इससे हट कर हम लोगों ने इस घटना में मारे गए शहीदों के परिवार को सहयोग राशि भेजने के लिए जिले में चंदा इकट्ठा कर रहे हैं और यह सहयोग राशि 1 हफ्ते तक इकट्ठा करने के बाद जिलाधिकारी के माध्यम से सरकार को भेज देंगे जिससे यह पैसे शहीदों के परिवार को भेजे जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details