उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर में एसपी ने 6 सिपाहियों को किया लाइन हाजिर

यूपी के गाजीपुर में एसपी ने सोमवार को लापरवाही बरतने वाले 6 सिपाहियों को लाइन हाजिर किया. एसपी ने स्पष्ट शब्दों में निर्देशित किया कि काम में किसी तरह की कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

By

Published : Nov 3, 2020, 6:05 AM IST

एसपी
एसपी

गाजीपुर: जिला प्रशासन लगातार माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में जुटा है. मिशन शक्ति के तहत महिला हेल्प डेस्क बनाए गए हैं. बेहतर कानून व्यवस्था के लिए एसपी ने पुलिसकर्मियों को कड़े निर्देश भी दिए हैं. लापरवाही बरतने वाले कर्मियों पर आला अधिकारी लगातार कार्रवाई कर रहे हैं. इसी क्रम में एसपी ने काम में कोताही बरतने के मामले में सोमवार को आधा दर्जन सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया.

6 सिपाही लाइन हाजिर
6 सिपाही लाइन हाजिर
पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह के इस एक्शन से पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है. एसपी ने कानून व्‍यवस्‍था को चुस्‍त दुरुस्‍त रखने के लिए कार्य के दौरान कोताही बरतने के मामले में शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के 6 सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया.


लिस्ट में शामिल सिपाही
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लाइन हाजिर होने वाले सिपाहियों में सिपाही पदमदेव पांडेय, चंद्रेश सिंह, थाना शहर कोतवाली सिपाही, कमलेश कुमार, विजय कुमार सिंह, संतोष कुमार सिंह, प्रदीप कुमार कन्‍नौजिया पुलिस चौकी रजागंज का नाम इस लिस्ट में शामिल हैं.


एसपी ने दिया निर्देश
एसपी ओमप्रकाश सिंह ने स्पष्ट शब्दों में निर्देशित किया है कि काम में किसी तरह की कोताही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी. यदि किसी पुलिसकर्मी के द्वारा ऐसा करते हुए पाया जाता है, तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. एसपी के इस एक्शन की चर्चा चारों तरफ हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details