उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: एक्सप्रेस-वे कर्मचारियों के साथ मारपीट में 7 गिरफ्तार, 18 पर मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के कर्मचारियों के साथ कुछ बदमाश युवक ने मारपीट की. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. पुलिस ने मामले में 18 नामजद व 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Jul 8, 2020, 11:50 AM IST

पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

गाजीपुर:जिले के सिंगेरा-कोड़री गांव स्थित निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मामूली बात को लेकर कुछ युवकों ने एक्सप्रेस-वे कर्मचारियों के साथ मारपीट की. मारपीट ने बदमाश युवकों ने बोलेरो पिकअप को फूंक दिया. घटना में पुलिस ने 12 से अधिक लोगों के पर मुकदमा दर्ज किया है.

बाइक गड्ढे में गिर गई
मामला गाजीपुर जिले के सिंगेड़ा-कोहरी गांव का है. बता दें कि एक बोलेरो पिकअप में सवार होकर दो एक्सप्रेस-वे कर्मी बुढ़नपुर से टेस्टिंग का सामान लेकर रायपुर कैंप जा रहे थे. तभी कोदई गांव के पास सिंगेरा गांव निवासी बाइक सवार युवकों पर बगल से गुजर रही बोलेरो ने कीचड़ के छीटें मार दिया. खुद को बचाने में बाइक सवार अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गए.

आक्रोशित युवकों ने बोलेरो चालक सहित दो अन्य युवकों को पकड़ लिया. कर्मचारियों को मारने पीटने के बाद मनबढ़ युवकों ने बोलेरो पिकअप को आग के हवाले कर दिया. सूचना मिलते ही एसडीएम कासिमाबाद, क्षेत्राधिकारी कासिमाबाद पूरे पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे.

अन्य बदमाशों की तलाश जारी
एसपी ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि इस मामले में 18 नामजद सहित 15 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने सात लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है, जिसमें नामजद धरमू , रवि प्रकाश, संतोष, धर्मजीत, मनोज, अंकुर और अशोक शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details